मुख्य खबरेसेंधवा

सेंधवा; ग्रामीण थाने के सामने से चोरी हुई बाइक जब्त, आरोपी गिरफ्तार, आरोपी रवि कन्नोजे के विरुद्ध लूट, अवैध शराब तथा मारपीट के पूर्व से 4 अपराध हैं पंजीबद्ध

सेंधवा। रमन बोरखड़े। शहर थाना पुलिस ने 15 मई को ग्रामीण पुलिस थाने के सामने से चोरी हुई बाइक मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की एक बाइक जब्त की है। पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ पूर्व में चार अपराध दर्ज है। शहर टीआई बलजीत सिंह बिसेन ने बताया कि तीन दिन पहले ग्रामीण पुलिस थाने के सामने पुराने एबी रोड से बाइक एमपी 10 एमयू 8247 चोरी हो गई थी। आवेदक ने शहर थाने कर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले में धारा 379 के तहत केस दर्ज किया था। घटनास्थल के आसपास तकनीकी साक्ष्य मिलने पर पुलिस अधीक्षक बड़वानी श्री पुनीत गेहलोद के निर्देशन में व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री अनिल पाटीदार एवं एसडीओपी सेंधवा श्री कमल सिंह चौहान के मार्गदर्शन में घटनास्थल के आसपास मिले साक्ष्य पर त्वरित कार्यवाही करने के लिए टीम को निर्देशित किया गया। मुखबिर तंत्र से पुलिस को सूचना मिली कि तीन दिन पहले शहर से चोरी हुई बाइक लवाणी गांव के डुडवा फल्या निवासी रवि पिता जगन कन्नोजे उम्र 21 के पास देखी गई है। सूचना पर पुलिस ने लवाणी गांव के डुडवा फलिया में दबिश देकर रवि पिता जगन कनोजे को पकड़कर उसके पास से चोरी की बाइक जब्त की। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया।

आदतन अपराधी है आरोपी-
टीआई बिसेन ने बताया कि आरोपी रवि कनोजे निवासी लवाणी आदतन अपराधी है। आरोपी का आईसीजेएस सॉफ्टवेयर में आपराधिक रिकार्ड चेक करने पर आरोपी के खिलाफ लूट, मारपीट और अवैध शराब के मामले में 4 केस दर्ज मिले।

4 माह में 7 गिरपफ्तार, 10 बाइक जब्त-
टीआई बिसेन ने बताया कि शहर एसपी पुनीत गेहलोद के निर्देशन में जिले में ऑपरेशन प्रहार चलाया जा रहा है। जिसमे लंबित बाइक चोरी, नकबजनी, लूट जैसी घटनाओं में पुलिस टीम काम कर आरोपियों की धरपकड़ कर रही है। शहर थाना पुलिस ने इस वर्ष पिछले 4 माह में अलग अलग मामलों में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 10 बाइक जब्त की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!