इंदौरमध्यप्रदेशराजनीति

राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा नेताओं द्वारा की गई अनर्गल टिप्पणी के विरोध में पंढरीनाथ थाने पर कांग्रेस पार्टी ने एफआईआर दर्ज करने की मांग

इंदौर~ केंद्रीय मंत्री नवनीत सिंह बिट्टू,यूपी के मंत्री रघुराज सिंह,विधायक संजय गायकवाड द्वारा राहुल गांधी जी के खिलाफ की गई अनर्गल टिप्पणी के विरोध में FIR दर्ज करने की मांग को लेकर शहर कांग्रेस ने पंढरीनाथ थाने पर पहुंचकर उक्त नेताओं के खिलाफ उचित कार्यवाही करने की मांग की।
शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा पूर्व सांसद मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पंडित कृपा शंकर शुक्ला के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता अपने नेता राहुल गांधी पर भाजपा नेताओं द्वारा की गई अनर्गल टिप्पणी एवं जान से मारने की धमकी के विरोध में पंढरीनाथ थाना पहुंचकर नेताओं के खिलाफ उचित कार्रवाई कर FIR दर्ज करने की मांग की गई।।
कांग्रेस नेताओं द्वारा पंढरीनाथ थाने पर पहुंचकर सीएसपी हेमंत चौहान एवं टीआई कपिल कुमार से भाजपा नेताओं के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की मांग की एवं FIR दर्ज करने की मांग की,लेकिन अधिकारियों द्वारा आवेदन देने की बात को लेकर कांग्रेस पार्टी के लोग थाने पर ही धरने पर बैठ गए। एवम नारे बाजी करने लगे।
पश्चात वरिष्ठ अधिकारियो द्वारा कांग्रेस नेताओं को 14 दिन के अंदर आवेदन की जांच कर उचित कार्रवाई करने की बात की पश्चात धरना समाप्त कर दिया गया।
इस अवसर पर राजेश चौकसे,ठाकुर जितेंद्र सिंह, रीना सेतिया बोरासी,देवेंद्र सिंह यादव,संतोष गौतम, नीलाभ शुक्ला,अमन बजाज, गजेन्द्र वर्मा,रवि एवं जौहर मानपुरवाला उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!