इंदौरखेल जगतजबलपुर

इंदौर में दो दिवसीय एम पी ट्रांस्को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का समापन

टेस्टिंग टाइटंस ने अपनी श्रेष्ठता साबित की


इंदौर। पोलो ग्राउंड इंदौर में दो दिवसीय एम पी ट्रांस्को वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का गरिमा पूर्ण समापन मुख्य अभियंता श्री एस एस दुबे के मुख्य आतिथ्य एंव एम पी ट्रांसको के जबलपुर मुख्यालय से प्रतियोगिता के केंद्रीय संयोजक श्री एस सी घोष के विशिष्ट आतिथ्य में सम्पन्न हुआ।
टेस्टिंग टाइटंस की टीम ने अपनी श्रेष्ठता साबित करते हुये ओवर आल चैंपियनशिप हासिल करने में सफलता प्राप्त की । ई एच टी जायन्ट्स प्रतियोगिता में दूसरे स्थान पर रही।
आज खेले गए बैडमिंटन फाइनल मुकाबले में टेस्टिंग टाइटंस के विश्वप्रिय श्रीवास्तव ने एकल का खिताब जीता । पुरुषों के टेबिल टेनिस फाइनल मैच में टेस्टिंग टाइटंस के अविनाश वर्मा ने ई एच टी जायंट्स के रमेश यादव को 3-1 पराजित कर विजेता का खिताब जीता।
क्रिकेट प्रतियोगिता में टेस्टिंग टाइटंस की टीम ने फाइनल में ई एच टी जायंट्स को 8 विकेट से हराकर विजेता का खिताब जीता। पहले बैटिंग करते हुए ई एच टी जायंट्स ने 15 ओवरों में 216 रन बनाए जिसके जवाब में टेस्टिंग टाइटंस की टीम ने 13 ओवरों में 2 विकेट खोकर 217 रनों का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया। टेस्टिंग टाइटंस की ओर से कन्हैयालाल ने शतक लगाते हुए नाबाद 110 रनों तथा अखिलेश मंडलोई ने 96 रनों की पारी खेली। टेस्टिंग टाइटंस के कन्हैयालाल को स्पर्धा के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज तथा संतलाल साहू को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज का खिताब मिला।

रस्साकसी प्रतियोगिता में ई एच टी जायंट्स की टीम ने टेस्टिंग टाइटंस को 2-1 से हराकर विजेता का खिताब जीता।
समापन अवसर पर इंदौर के अधीक्षण अभियंता श्री राजीव अग्रवाल, श्री प्रदीप सिंह राघव, श्रीमती नीलम खन्ना सहित कंपनी के अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!